ताज़ा खबर

विडियो: रस्सी जल गई पर बल नहीं गया, हार के बाद भी आजम खान का रौबीला अंदाज़, कहा- ‘मैं मिनिस्टर हूँ’

गाजियाबाद में सीवर की सफाई करने उतरे 5 लोगों की मौत

अयोध्या मामला: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी, याचिकाकर्ता के वकील ने कहा- मैं श्री राम उपासक हूं और मुझे जन्मस्थान पर उपासना का अधिकार है

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने DJ बजाने पर लगाई रोक, ध्वनि प्रदूषण होने पर थाना इंचार्ज होंगे जिम्मेदार

अयोध्या मामला Live: रामलला के वकील बोले- कोई मंदिर कोई देवता नहीं तो फिर भी लोगों की जन्मभूमि के प्रति आस्था ही काफी है

योगी मंत्रिमंडल का विस्तार, 6 कैबिनेट, 6 स्वतंत्र प्रभार और 11 राज्य मंत्रियों ने ली शपथ

योगी सरकार का कल होगा मंत्रिमंडल विस्तार, जानें किन नए चेहरों को मिल सकता है मौका

2017-03-16_ajam-newmn-robila-gaurav6865-andaz.jpg

यूपी में करारी हार के बावजूद भी समाजवादी पार्टी के नेताओं के तेवर कम नहीं हो रहे हैं. जब सरकार थी तब तो सुर्खियों में रहते ही थे सरकार जाने के बाद भी भी अपने तेवर की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. इन दिनों सपा सरकार में मंत्री रहे आजम खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आजम नाराज नज़र आ रहे हैं.

दरअसल, रामपुर से चुनाव जीतने के बाद आजम अपनी जीत का सर्टिफिकेट लेने के लिए गए लेकिन बारिश की वजह से रास्‍ते में कीचड़ होने के कारण मतगणना कार्यालय तक पहुंचने के लिए उन्हें गाड़ी से उतरकर पैदल चलना पड़ा. कीचड़ में चलने के कारण आजम काफी गुस्सा गए.

हालांकि आजम ने यह भी माना कि मंडी का रास्ता खराब होने के लिए सपा सरकार भी जिम्मेदार है. खान वीडियो में कहते नज़र आ रहे हैं कि ‘ये बात हमारे लिए शर्म की है कि मंडी में इतनी गंदगी है. बुरी बात है ये. अच्‍छी बात नहीं है.’

वीडियो में नाराज आजम अधिकारी से यह कहते हुए दिख रहे हैं कि क्या ये भी मोदी जी ने कहा था कि ऐसे लाना है. फिर उन्होंने अधिकारी से कहा कि आप उस रास्ते पर चल कर देखिए, सर्टिफिकेट हम बाद में ले लेंगे. यही नहीं खान ने अफसरों पर किए अहसान याद दिलाते हुए कहा, इसीलिए लाए थे हम आपको ट्रांसफर कराकर. आप तो कूड़े में पड़े हुए थे. रोए थे आप. इतनी जल्‍दी नज़रें बदलते हो. इस रास्‍ते से हमें लाना आपको शोभा दिया. इतनी कीचड़ है. फिसल जाएं तो हमारा तमाशा बन जाए पूरी नेशनल न्‍यूज में.

इतना ही नहीं गुस्साए आजम ने यह तक कह डाला कि अभी सरकार है और मैं मिनिस्टर हूं और आचार संहिता हटने के बाद भी रहूंगा जब तक नई सरकार नहीं बन जाती. तब तक आप पर एक्‍शन लेने का हक भी होगा मेरे पास. अपने गर्म तेवर की वजह से हमेशा से ही आजम खान सुर्खियों में बने रहते हैं. आजम के तेवर देखकर यहाँ एक कहावत याद आती है, “रस्सी जल गई, मगर बल नहीं गया”.



loading...