ताज़ा खबर

कोहरे का कहर, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर 10 कारें आपस में टकराईं, कई घायल

गाजियाबाद में सीवर की सफाई करने उतरे 5 लोगों की मौत

अयोध्या मामला: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी, याचिकाकर्ता के वकील ने कहा- मैं श्री राम उपासक हूं और मुझे जन्मस्थान पर उपासना का अधिकार है

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने DJ बजाने पर लगाई रोक, ध्वनि प्रदूषण होने पर थाना इंचार्ज होंगे जिम्मेदार

अयोध्या मामला Live: रामलला के वकील बोले- कोई मंदिर कोई देवता नहीं तो फिर भी लोगों की जन्मभूमि के प्रति आस्था ही काफी है

योगी मंत्रिमंडल का विस्तार, 6 कैबिनेट, 6 स्वतंत्र प्रभार और 11 राज्य मंत्रियों ने ली शपथ

योगी सरकार का कल होगा मंत्रिमंडल विस्तार, जानें किन नए चेहरों को मिल सकता है मौका

2017-12-19_car-accident-exxpress-way.jpg

यूपी के उन्नाव में घने कोहरे के चलते मंगलवार सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा हुआ। यहां 10 गाड़ियां तेज रफ्तार में एक-दूसरे से टकरा गईं। 24 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें बांगरमऊ के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। लोगों की मदद से पुलिस की टीम मौके पर रेस्क्यू में जुटी है। गाड़ियां टकराने की वजह से हाइवे पर ट्रैफिक चरमरा गया। बीते दो-तीन दिनों में यूपी समेत नॉर्थ इंडिया में ठंड बढ़ी है, कई शहरों में सुबह घना कोहरा देखने को मिल रहा है।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और आसपास के जिलों में मंगलवार को ठंड बढ़ गई। लखनऊ में पारा 7.3 और इलाहाबाद में 10.2 डिग्री सेल्सियस तक लुढ़क गया। मुरादाबाद प्रदेश का सबसे ठंडा शहर रहा। यहां मिनिमम टेम्परेचर 5 और मैक्सिमम 16.3 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

एक्सप्रेस-वे वैसे भी तेज रफ्तार के लिए जाना जाता है। यहां कारों की गति सामान्य तौर पर 100 किलोमीटर प्रतिघंटा के आसपास रहती है और कोहरे के मौसम में ऐसी घटनाएं हर साल होती हैं।

,


loading...