ताज़ा खबर

यूपी में नहीं थम रहे दरिंदगी के मामले, बुलंदशहर में नाबालिग से 3 लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता अस्पताल में भर्ती

आजम खान के बेटे को सुप्रीम कोर्ट से झटका, HC के विधायकी रदद् करने के फैसले पर रोक लगाने से इनकार

जन्मदिन के अवसर पर मायावती ने कहा- राज्यों से विदा हो रही है बीजेपी, अगर कांग्रेस की राह पर चलेगी तो देश से विदा हो जाएगी

नोएडा में पुलिस कमिश्नर के आने से पहले ही जला दी गईं फाइलें, पुलिस महकमे में हड़कंप

Video: इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर से अखिलेश यादव ने कहा- तुम BJP-RSS के आदमी हो सकते हो, भाग जाओ यहां से

यूपी: नोएडा और लखनऊ में पुलिस कमिश्नर की तैनाती, जानें किसे मिली कमान

काशी के विश्वनाथ मंदिर में ड्रेस कोड हुआ लागू, पुरुषों को धोती और महिलाओं को साड़ी पहनना जरुरी

2019-12-07_BulandshaharRape.jpg

उत्तर प्रदेश में लगातार सामने आ रहे बलात्कार के मामलों ने राज्य की कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं. ताजा मामला बुलंदशहर का है जहां खेत में सब्जी तोड़ने गई एक 14 साल की नाबालिग किशोरी को तीन युवकों ने खेत में बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया. आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

आनन-फानन में पुलिस ने मामला दर्ज कर जहां पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेज दिया है वहीं गैंगरेप के तीन आरोपियों और वीडियो वायरल करने वाले चौथे आरोपी को भी पकड़ लिया है.

एसएसपी एसके सिंह ने कहा, तीन नाबालिग युवकों को 14 साल की लड़की (जो कि उनकी रिश्तेदार है) से रेप करने के आरोप में पकड़ लिया गया है. एक अन्य आरोपी को इंटरनेट पर वीडियो पोस्ट करने के आरोप में पकड़ लिया गया है. 

इससे पहले शुक्रवार रात को उन्नाव में आग के हवाले की गई दुष्कर्म पीड़िता की शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई. करीब 90 फीसदी झुलस चुकी पीड़िता को गुरुवार को एअरबस से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया था. अस्पताल की ओर से बताया गया कि शुक्रवार (6 दिसंबर) को रात 11:40 बजे पीड़िता ने आखिरी सांस ली.



loading...