ताज़ा खबर

उन्नाव केस: पीड़िता की मौत पर मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुःख, बोले- मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे

2019-12-07_YogiAdityanath.jpeg

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत पर दुख जताया है. सीएम योगी ने कहा है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाया जाएगा.

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने शुक्रवार की रात 11.40 बजे सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया. 44 घंटे तक जिंदगी की जंग लड़ने वाली पीड़िता अपने आखिरी समय में भी आरोपियों को सजा दिलाने की ही बात करती रही.

बता दें कि पीड़िता को गुरुवार देर रात लखनऊ के सिविल अस्पताल से एयरलिफ्ट करके सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पीड़िता ने इलाज के दौरान अपने भाई से आखिरी बार कहा था कि जिन्होंने मेरी ऐसी हालत की है, उन्हें छोड़ना मत. साथ ही उसने यह भी कहा था कि अभी वह मरना नहीं चाहती है.

पीड़िता के पिता ने बेटी के लिए न्‍याय की मांग की है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, केंद्र और राज्‍य सरकार से इंसाफ की गुहार लगाते हुए पीड़िता के पिता ने कहा, 'दरिंदों को तत्‍काल फांसी दी जाए या फिर दौड़ा-दौड़ाकर उन्‍हें मारा जाए.' उन्‍होंने मांग की कि जिस तरह हैदराबाद कांड के आरोपियों को मारा गया, ठीक वैसे ही हमारी बेटी के दरिंदों को भी मारा जाए. आरोपियों को सजा मिलने पर ही बेटी की आत्‍मा को शांति मिल सकेगी.' पीड़िता के पिता ने कहा, हमें पैसे का लालच नहीं है. हम बस आरोपियों को सजा दिलाना चाहते हैं और इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं.
 



loading...