कांग्रेस में नहीं थम रही अंतरकलह, उर्मिला मातोंडकर ने लोकसभा चुनाव में हार के लिए इन नेताओं को ठहराया जिम्मेदार

2019-07-09_UrmilaMatondker.jpeg

पूर्व अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार रह चुकी उर्मिला मातोंडकर ने पत्र लिखकर कांग्रेस नेताओं पर हार का ठिकरा फोड़ा है. उन्होंने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा को लिखे पत्र में कहा है कि मेरी हार के लिए स्थानीय नेताओं की काबिलियत, कमजोर प्लानिंग, कार्यकर्ताओं से बेरुखी और पैसों की कमी को जिम्मेदार बताया है. पत्र में उर्मिला ने अपने चुनाव प्रचार के लिए नियुक्त चीफ कॉर्डिनेटर सन्देश कोंडविलकर और दूसरे पदाधिकारी भूषण पाटिल और जिला अध्यक्ष अशोक सूत्राले को जिम्मेदार ठहराया है.

16 मई को लिखे पत्र में उर्मिला मातोंडकर ने कहा है कि उन्होंने जीत के लिए कड़ी मेहनत की, लेकिन कांग्रेस संगठन से अपेक्षित सहयोग नहीं मिला. इसके अलावा ही कई कांग्रेसी नेताओं ने उनके चुनाव प्रचार में मन से काम नहीं किया था, जिससे उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में उर्मिला मातोंडकर को कांग्रेस ने नॉर्थ मुंबई से टिकट दिया था. लेकिन उनको बीजेपी के गोपाल शेट्टी ने हरा दिया.

उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर ने 23 मई को परिणाम घोषित होने से पहले ही अपनी हार मान ली थी. इसके बाद उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार गोपाल शेट्टी को मुंबई नॉर्थ संसदीय सीट पर जीत की बधाई दी थी. इसके साथ ही उर्मिला ने कहा, 'हमने ईवीएम में गड़बड़ियां पकड़ी हैं. हमने इस पर एक रिपोर्ट तैयार की है, जिसे हम चुनाव आयोग के सामने पेश करेंगे.'



loading...