ताज़ा खबर

उन्नाव केस: विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे अखिलेश यादव, पीड़ित परिवार से मिलने उन्नाव पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा

जन्मदिन के अवसर पर मायावती ने कहा- राज्यों से विदा हो रही है बीजेपी, अगर कांग्रेस की राह पर चलेगी तो देश से विदा हो जाएगी

यूपी: कन्नौज में टक्कर के बाद ट्रक-बस में लगी आग, 20 लोगों की जिंदा जलने की आशंका

सीएम योगी आदित्यनाथ की बड़ी कार्रवाई, नोएडा SSP वैभव कृष्ण कथित विडियो मामले में सस्पेंड

नोएडा: सेक्टर 24 में ESIC अस्पताल में लगी आग, मरीजों को बाहर निकाला गया

उन्नाव में दुष्कर्म के बाद जलाकर मारी गई पीड़िता के मामले में पुलिस ने दाखिल की 360 पेज की चार्जशीट

प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रेस कान्फ्रेंस में योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- पुलिस ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे लोगों को जेल में डाला

2019-12-07_UnnavCase.jpg

शुक्रवार देर रात उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने सफदरगंज हास्पिटल में दम तोड़ दिया. जनता के साथ पीड़िता के परिजन आरोपियों को हैदराबाद की तर्ज पर सजा देने की मांग कर रहे है. इस बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भी पीड़िता की मौत पर दुख जताते हुए इस मामले पर अपना आक्रोश व्यक किया है.

अखिलेश यादव शनिवार को विधानसभा के मुख्य द्वार के सामने शनिवार को धरने पर बैठ गए. अखिलेश के साथ साथ पार्टी के दूसरे वरिष्ठ नेता भी धरने पर बैठे. आपको बता दें कि उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 23 वर्षीय बलात्कार पीड़िता को गुरुवार तड़के पांच लोगों ने आग के हवाले कर दिया था.

अखिलेश यादव ने कहा, ‘उन्नाव की बेटी की जान गई इसके लिए सरकार जिम्मेदार हैं. मामला सरकार की जानकारी में था फिर भी कुछ नहीं कर पाई. दुखद है कि हम बेटी को न्याया नहीं दिला पाए. उन्नाव की घटना की जितनी निंदा करें वह कम है. यूपी में बीजेपी सरकार के कार्यकाल में रेप की कई घटनाएं हुई हैं.

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए लखनऊ से उन्नाव के लिए रवाना हो चुकी है. इससे पहले प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि उन्नाव पीड़िता के परिवार को इस दुख की घड़ी में हिम्मत दे.

उन्होंने लिखा कि ‘यह हम सबकी नाकामयाबी है कि हम उसे न्याय नहीं दे पाए. सामाजिक तौर पर हम सब दोषी हैं लेकिन ये उत्तर प्रदेश में खोखली हो चुकी कानून व्यवस्था को भी दिखाता है.



loading...