72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिना खान ने किया वॉक, तस्वीरें देखकर नजर नहीं हटा पाएंगे आप

2019-05-16_HinaKhan.jpg

'ये रिश्ता क्या कहलाता है', और 'कसौटी जिंदगी की 2' फेम हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया. फेस्टिवल के दूसरे दिन यानी बुधवार (15 मई) को इंटरनेशनल डिजाइनर Ziad Nakad के कलेक्शन का डीप नेक ग्रे गाउन पहनकर वो रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आईं. अपने इस लुक के लिए उन्होंने लाइट मेकअप के साथ पीच कलर की लिपस्टिक लगाई थी.

कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू से पहले हिना खान फ्रेंच रिवेरा की सड़कों पर एन्जॉय करती नजर आईं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने लुक्स की फोटोज शेयर की है. पहली बार कान्स में शामिल होने पर उनका एक इंटरव्यू सेशन भी हुआ, जिसके लिए उन्होंने पिंक कलर का आउटफिट पहना था. हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी फ्रांस में उनके साथ मौजूद हैं। रेड कार्पेट पर वॉक करने से पहले हिना ने रॉकी के साथ एफिल टावर पर क्वालिटी टाइम स्पेंट किया.

हिना 14 से 25 मई के बीच हो रहे 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के इंडिया पवेलियन की प्रवक्ता के तौर पर भी दिखाई देंगी. इसके साथ वे अपनी फिल्म 'लाइन्स' का फर्स्ट लुक भी लॉन्च करेंगी, जो कारगिल वॉर के बैकड्रॉप पर बेस्ड है. रिपोर्ट्स की मानें तो 'लाइन्स' से डेब्यू कर रहीं हिना ने विक्रम भट्ट की एक अपकमिंग फिल्म भी साइन की है, जिसकी शूटिंग इस महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी.



loading...