ताज़ा खबर

‘सस्ती एक्टर’ कहने वाले यूजर्स को तापसी पन्नू ने दिया करारा जवाब, पूछा- महंगी एक्टर कैसे बनते हैं

2019-07-18_TaapseePannu.jpg

बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुकीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही 'सांड की आंख' में नजर आने वाली हैं. तापसी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई बार अहम मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं. आजकल सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल हो रही हैं.

हाल ही में एक यूजर ने तापसी को 'सस्‍ती एक्‍टर' कहने के साथ यह भी कहा दिया कि 'उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है'. तापसी ने इस ट्रोलर से सोशल मीडिया पर कहा कि ठीक है सर. क्या आप मुझे थेरेपी सेशन देंगे. आप कृप्‍या मुझे बताये कि महंगे एक्‍टर कैसे बनते हैं. महंगाई तो मेरे में भी होना चाहिए ना.' तापसी के इस कमेंट के बाद यूजर्स उनकी जमकर तारीफ करने लगे.

हाल ही में तापसी ने एक हत्या की घटना पर ऐसा ट्वीट किया कि उनके फैंस नाराज नजर आए. तापसी ने ये ट्वीट एक व्यंग्य के तौर पर किया था. उसके बाद तापसी ने फिर ट्वीट कर कहा है, 'जिन लोगों के पास व्यंग्य की समझ नहीं है, वो प्लीज मेरा ट्वीट इग्नोर करें.'

31 वर्षीय तापसी ने साल 2010 में आई तेलुगु फिल्म 'जुम्मान्धी नंदम' से अपने करियर की शुरुआत की और इसके बाद उन्होंने दक्षिण भारत की कई जानी-मानी फिल्मों में काम किया जिसमें 'पाण्डेम कोल्लू', 'पॉलिटिकल राउडी' और 'मिस्टर परफेक्ट' जैसी फिल्में भी शामिल हैं. साल 2013 में डेविड धवन की फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से तापसी ने बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद 'बेबी', 'पिंक', 'मुल्क' और 'बदला' में अपने अभिनय से खुद को एक अभिनेत्री के रूप में पहचान दिलाई.



loading...