स्वामी चिन्मयानंद मामला: पीड़ित छात्रा ने कहा- कार्रवाई नहीं हुई तो कर लूंगी आत्महत्या

2019-09-18_chinmayanand.jpg

स्वामी चिन्मयानंद मामले में धारा 164 के तहत छात्रा के बयान दर्ज किए जाने के बाद भी चिन्मयानंद के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज न होने से नाराज छात्रा अपने पिता व भाई के साथ बुधवार सुबह इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंची. इस दौरान छात्रा के घर के बाहर कड़ा पहरा लगा हुआ है.
 
छात्रा का कहना है कि स्वामी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी. एसआईटी भी उसे इस मामले में कुछ नहीं बता रही है. इसलिए वह और भी व्यथित है, इस बात की जानकारी छात्रा के पिता ने दी है. आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार शाम छात्रा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस और एसआईटी के काम पर सवाल उठाया था. उसने कहा था कि पुलिस अब भी स्वामी चिन्मयानंद पर कार्रवाई नहीं कर रही है. 

इसके अलावा छात्रा ने आरोप लगाया था कि अब एसआईटी के सदस्य भी उसके सवालों का ठीक से जवाब नहीं दे रहे हैं. उसने मीडिया के माध्यम से एसआईटी से सवाल किया था कि आखिर स्वामी चिन्मयानंद पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है. साथ ही छात्रा ने यह भी कहा कि आखिर एसआईटी अब किस चीज का इंतजार कर रही है. छात्रा ने कहा कि स्वामी चिन्मयानंद बच्चा बनकर बीमारी का नाटक कर रहे हैं.



loading...