ताज़ा खबर

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘छिछोरे’ का ट्रेलर रिलीज, आमिर-अमिताभ ने की तारीफ

Box Office Collection: सुशांत-श्रद्धा की ‘छिछोरे’ का धमाकेदार कलेक्शन जारी, 11 दिन में कमा डाले इतने करोड़ रुपए

'छिछोरे' ने 4 दिन में कमाए इतने करोड़, प्रभास की ‘Saaho’ ने किया अब तक जबरदस्त कलेक्शन

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज आने वाली फिल्म ‘ड्राइव’ का टीजर देखें, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत, याचिका रदद्, उत्तराखंड सरकार ने जांच के लिए बनाया पैनल

‘कॉफी विद करण’ में सारा अली खान का खुलासा, इस बॉलीवुड अभिनेता से करना चाहती हैं शादी

'केदारनाथ' के टीज़र में दिखा आपदा के दौरान पनपा प्यार, सारा ने पहली ही फिल्म में लगाया बोल्डनेस का तड़का

2019-08-05_ChhichhoreTrailer.jpg

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म ‘छिछोरे’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फ्रेंडशिप डे के मौके पर इसे रिलीज किया गया. वीडियो में  कॉलेज के वो अनमोल दिन और आपके दोस्तों के साथ की गई मस्ती दिखाई गई है. नितेश तिवारी निर्देशित इस फिल्म में सुशांत, श्रद्धा के अलावा वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन और प्रतीक बब्बर भी नजर आएंगे. इस ट्रेलर को देखकर आपको आमिर खान की फिल्म ‘थ्री इडियट’ की याद आ जाएगी. आमिर और अमिताभ बच्चन को ये ट्रेलर बहुत पसंद आया है. फिल्म में एंटरटेनमेंट का फुल डोज़ है.

आपको बता दें, ‘जुड़वा 2’ और ‘बागी 2’ जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है. यह बहुप्रतीक्षित फ़िल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडूक्शन हाउस के तले बनाई जा रही है. छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है. यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी.



loading...