पाकिस्तान की परमाणु धमकी पर बोले राजनाथ सिंह- भारत पर बुरी रखने वाले अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें

2019-10-22_RajnathSingh.jpg

पाकिस्तान मंत्री शेख राशिद की तरफ से दी गई परमाणु हमले की धमकी पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बयान सामने आया है. अपने इस बयान में राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को इशारों ही इशारों में चेतावनी दे दी है कि जो भी भारत पर बुरी नजर डालेगा उसे फिर उसका अंजाम भी भुगतना होगा.

दरअसल सोमवार को पाकिस्तान के मंत्री शेख राशिद ने कहा था कि मैं 126 दिन धरने में शामिल था, उस वक्त मुल्क के हालात और सरहदी मामलात ऐसे नहीं थे, ये सीरियस थ्रेट है. इस मुल्क को यह जंग खौफनाफ हो सकती है. ये कन्वेंशनल आर्म नहीं होंगी, जो अक्ल के अंधे ये समझ रहे हैं कि 4-6 दिन तक टैंक-तोप चलेंगी या हवाई जहाज के अटैक होंगे. नेवी के गोले चलेंगे.

पाकिस्तानी मंत्री के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, भारत कभी ऑफेंसिव नहीं रहा. भारत ने कभी किसी देश पर आक्रमण नहीं किया और न ही कभी जोर जबरदस्ती से एक इंच जमीन पर भी कब्जा किया है. लेकिन हमारी सेना में यह पूरी ताकत है कि हम पर जो बुरी नजरों से देखेगा, उसको मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.

आपको बता दें, राजनाथ सिंह का ये बयान ऐसे समय में सामने आया है जब हाल ही में भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तानी सीजफायर का जवाब देते हुए पीओके में स्थित 4 आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया था. इस दौरान भारतीय सेना ने आर्टिनरी गन का इस्तेमाल किया था जिसमें पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में मौजूद लश्कर के कैंप को तबाह किए गए थे. इसी के साथ कई पाकिस्तानी सेना के जवान भी ढेर हो गए थे. इससे पहले जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बयान भी सामने आया था जिसमें उन्होंने साफ-साफ कहा था कि अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो भारतीय सेना पीओके में घुसकर उन्हें बर्बाद करेंगे.



loading...