J&K: नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, बालाकोट सेक्टर में की फायरिंग

2019-10-22_MendharCeasefire.jpg

भारत की तरफ से PoK में हाल ही में की गई मिनी सर्जिकल स्ट्राइक के बावजूद पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को फिर एक बार पाकिस्तान की तरफ से नियंत्रण रेखा सीजफायर का उल्लंघन किया गया है. पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के मेंधार में बालाकोट सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है. हालांकि भारतीय सेना भी इसका मुहंतोड़ जावब दे रही है.

जानकारी के मुताबिक फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी जारी है. आपको बता दें, इससे पहले रविवार को भी पाकिस्तान की तरफ से तंगधार में सीजफायर का उल्लंघन किया गया था. इसमें भारतीय सेना के 2 जवान शहीद हो गए थे. इसके अलावा एक आम नागरिक की भी मौत हो गई थी, और तो और आम नागरिकों की संपत्तियों को भी काफी नुकसान पहुंचा था. 

हालांकि बाद में पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पीओके में स्थित आतंकी कैंपों पर हमला किया और 4 आतंकी कैंपो को ताबह कर दिया. इस कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के कुथ जवान भी मारे गए थे. वहीं सोमवार को इस मामले को लेकर जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बयान भी सामने आया था जिसमें उन्होंने साफ-साफ कहा था कि अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो भारतीय सेना पीओके में घुसकर उन्हें बर्बाद करेंगे.
 



loading...