ताज़ा खबर

मुबंई पुलिस ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान कासकर को हवाई अड्डे से किया गिरफ्तार, देश से भागने की तैयारी में था

NCP नेता अजित पवार को सिंचाई घोटाले में बड़ी राहत, महाराष्ट्र एंटी करप्शन ब्यूरो ने दी क्लीन चिट

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए 400 शिवसेना कार्यकर्ता

महाराष्ट्र: अनंत कुमार हेगड़े के बयान पर देवेंद्र फडणवीस की सफाई, कहा- केंद्र को 40 हजार करोड़ रुपए वापस करने की बात झूठी

महाराष्ट्र में बीजेपी को लग सकता है एक और झटका, पंकजा मुंडे ने पार्टी छोड़ने के दिए संकेत

देवेंद्र फडणवीस 80 घंटे के लिए क्यों बने मुख्‍यमंत्री?, बीजेपी सांसद अनंत हेगड़े ने किया खुलासा

महाराष्ट्र: एनसीपी नेता अजित पवार ने कहा- मैं भविष्य का डिप्टी सीएम हूं या नहीं, इसका फैसला शरद पवार लेंगे

2019-07-18_RizwanKaska.jpg

मुंबई पुलिस ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान को गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस ने उसे रंगदारी वसूली के एक मामले में गिरफ्तार किया है. रिजवान कासकर दाऊद के भाई इकबाल कासकर का बेटा है. क्राइम ब्रांच ने उसे मुंबई हवाई अड्डे से उस समय गिरफ्तार किया जब वह देश से भागने की तैयारी में था.

रिजवान कासकर को पुलिस ने बुधवार रात को गिरफ्तार किया. कासकार के पिता इस समय ठाणे जेल में बंद है. क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दो दिन पहले मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने वसूली के मामले में अहमद रजा वढारिया को गिरफ्तार किया था. वह इब्राहिम के गैंग के सदस्य फहीम मचमच का करीबी है. 

उन्होंने कहा, पूछताछ के दौरान रिजवान कासकर का नाम सामने आया. जानकारी के आधार पर एक जाल बिछाया गया और उसे मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया. वह उस समय देश से भागने की कोशिश कर रहा था. अधिकारी ने बताया कि विस्तार से पूछताछ करने के बाद उसकी गिरफ्तारी की गई.

मुंबई पुलिस रिजवान को लेकर एंटी एक्सटॉर्शन सेल लेकर पहुंची है. तीनों आरोपियों को आज अदालत के सामने पेश किया जाएगा. रिजवान को पुलिस ने बुधवार रात को मुंबई हवाई अड्डे से देश से भागने की कोशिश करते हुए हिरासत में लिया था.



loading...