मुंबई: बस स्टैंड पर बैठी युवती के सामने अश्लील हरकत कर रह था ऑटो ड्राइवर, गिरफ्तार

2019-09-12_AutoDriver.jpg

मुंबई की अपराध शाखा ने बुधवार को एक ऑटो ड्राइवर को कथित तौर पर मालवानी में एक महिला के सामने अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान 32 साल के मोहमम्द शकील अब्दुल कदार मेमन के तौर पर हुई है. वह पश्चिमी मलाड के मालवानी का निवासी है. अधिकारियों ने बताया कि वह कई बार महिलाओं का शोषण कर चुका है.

पुलिस के अनुसार यह घटना 1 सितंबर को रात के 11.30 बजे तब घटित हुई जब 20 साल की लड़की लिंक रोड स्थित चिंचोली बंदर के बस स्टैंड पर इंतजार कर रही थी. मेमन ने महिला के सामने अपना ऑटो लाकर खड़ा कर दिया. ड्राइवर ने महिला को अपने ऑटो में बैठने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया. इसके बाद उसने अपनी पैंट उतारी और अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा.'

पुलिस ने कहा, 'शिकायतकर्ता ने अपनी मां को बुलाया और उन्हें घटना के बारे में जानकारी दी. वहां से जाने की बजाए मेमन महिला के सामने हस्तमैथुन करने लगा.' इसके बाद महिला ने शिकायत की तो आरोपी ऑटो को छोड़कर वहां से भाग गया. पीड़िता और उसकी मां बांगर नगर पुलिस स्टेशन पहुंची और उन्होंने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.

पुलिस इंस्पेक्टर चिमाजी आधव ने कहा, 'मामला दर्ज होने के बाद हमने आरोपी की खोज शुरू की और पता चला कि वह शिफ्ट के आधार पर किसी और का ऑटो चलाता है. हमने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और मलाड, गोरेगांव और दहीसार के बहुत से ऑटो ड्राइवरों से पूछताछ की.' बुधवार को मेमन की पहचान हुई और उसे मालवानी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया. उसे आगे की कार्रवाई के लिए बांगर नगर पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया गया है.


 



loading...