बीते दिनों रिलीज़ हुआ पंकज कटारिया की आवाज़ में मोक्ष म्यूजिक का सुपरहिट लव सांग “बोलो ना”

2018-09-24_BoloNa.jpg

बीते दिनों मोक्ष म्यूजिक कंपनी का एक और रोमांटिक गाना “बोलो ना” रिलीज़ हुआ.  जिसे मशहूर संगीतकार राज महाजन ने सुरो से सजाया है. जिसे पंकज कटारिया ने अपनी आवाज़ से कर्णप्रिय बनाया है. मशहूर लेखक योगेश रावत ने इस इस गाने को लिखा है.

इस गाने के बारे में राज महाजन का कहना है- कि यह गाना योगेश रावत ने बहुत ही बखूबी लिखा है. शुरुआत में कुछ शब्दों को फेरबदल करने की हमने सोची ताकि गाने के अंदर रोमांस बना रहे. पंकज कटारिया ने इस गाने में अपनी बहुमुखी आवाज़ के साथ चार चाँद लगा दिए. शुरूआती दिनों से ही मैं पंकज के सुरों की तारीफ़ करता आया हूँ . ऐसा गाना बहुत ही मेहनत और लगातार रियाज़ के बाद गाया जाता है जोकि पंकज बहुत ही आसानी से गा लेते हैं.  इस गाने में मिक्सिंग और मास्टरिंग करने वाले अफसर अली की भी तारीफ़ बनती है.

इस गाने के बारे में सिंगर पंकज कटारिया का कहना है- बाकी रोमांटिक गानों से हटकर इस गाने में एक अलग तरह की सादगी देखने को मिलेगी. बहुत ही प्यार से कई शब्दों का उच्चारण किया गाया है और दिल की गहराइयों से गाया गया है. यह गाना थोड़े से समय में ही इतना पॉपुलर हो गया कि मैं तो गुनगुनाता ही हूँ. पूरा मोक्ष म्यूजिक स्टाफ भी इस गाने को गुनगुनाता रहता है. यह गाना सभी डिजिटल म्यूजिक स्टोर्स पर ऑडियो व वीडियो फॉर्मेट में उपलब्ध है.



loading...