Ahoi Ashtami के अवसर पर मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज की प्रकृति शर्मा की आवाज़ में भक्तिमय आरती “जय अहोई माता”

2019-10-19_AhoiAarti.jpg

मोक्ष म्यूजिक कंपनी हिंदी के अलावा कई अन्य भाषाओँ में गाने, भजन, आरती रिलीज करने के लिए बेहद फेमस है. अहोई अष्टमी के अवसर पर अब इस कंपनी ने अहोई माता की भक्ति का गुणगान करने वाली आरती “Jai Ahoi Mata” रिलीज कर दी है. इस आरती को प्रकृति शर्मा ने गाया है. इस आरती का संगीत राज महाजन ने दिया है. यह आरती रिलीज होने के कुछ ही घंटों में काफी फेमस हो गई है. इस आरती को ऑडियो/विडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है. 

प्रकृति शर्मा ने अहोई माता की इस आरती को बहुत ही अच्छे से गाया है. वैसे प्रकृति शर्मा एक अच्छी सिंगर हैं. इससे पहले भी उन्होंने कई आरती और गाने गाए है. इस आरती के बारे में प्रकृति शर्मा ने कहा कि जब राज महाजन सर ने उन्हें ऑडिशन मे सेलेक्ट कर के यह आरती को गाने के लिए दि तो उन्हें बहुत खुशी हुई और वो दिल से मोक्ष म्यूजिक कंपनी का और राज महाजन सर का धन्यवाद् करती हैं. आगे उन्होंने बताया की इस सब के लिए उनसे कोई पैसे नहीं लिए गाये हैं. 

संगीतकार राज महाजन से जब इस आरती के बारे में पूछा गया तो उनका कहना है कि इस आरती को मैंने भी कई बार सुना है. अहोई माता की भक्ति का रस बरसाने वाली इस आरती को प्रकृति शर्मा ने बहुत ही अच्छे से गाया है. प्रकृति शर्मा एक अच्छी सिंगर हैं.

अगर आप इस आरती को सुनना चाहते है तो यह आरती सभी डिजिटल म्यूजिक स्टोर्स पर ऑडियो/विडियो फॉर्मेट में उपलब्ध है. अगर आप भी एक सिंगर है और अपना गाना, भजन, आरती या एल्बम रिलीज कराना चाहते हैं तो मोक्ष म्यूजिक आपके लिए बेहतर विकल्प है. यहां से आप अपने गाने और एल्बम रिलीज करा सकते हैं.



loading...