Video: दिल्ली की दिलेर मां-बेटी ने चेन स्नैचर्स को सिखाया ऐसा सबक कि हर कोई कर रहा है तारीफ

2019-09-04_ChainSnatchers.jpg

राजधानी दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक चेन स्नैचिंग की घटना देखने को मिली. इसमें दो चेन स्नैचर्स को मां-बेटी से उलझना मंहगा पड़ गया. बदमाश जैसे ही चेन छीनकर भागने लगे तभी मां और बेटी ने इन्हें पकड़ लिया. मां-बेटी लुटेरों से भिड़ गईं. इसी बीच दोनों में से एक भाग निकला. जबकि एक को जमा हुई भीड़ ने जमकर पीटा. भीड़ ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. 

पूरी घटना पास के एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब महिला और उसकी बेटी सड़क पार कर रहीं थी तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति उसके सामने आकर रुक गए और पीछे की सीट पर बैठे व्यक्ति ने उसकी चेन खींच ली. तभी फुर्ती दिखाते हुए मां-बेटी उस व्यक्ति को पकड़ने में कामयाब रही और उसे धक्का दे दिया, जिससे वह मोटरसाइकिल से नीचे गिर गया. इसके बाद मां-बेटी ने उसे पकड़ लिया.

अपने साथी को भीड़ से पिटता देख गाड़ी चलाने वाला बाइक छोड़ कर भाग गया. इस पूरी घटना में सबसे अच्छी बात यह रही कि मां और बेटी दोनों को इस घटना में किसी भी तरह की चोट नहीं आई और वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं. वहीं दूसरी तरफ लोग मां-बेटी की बहादुरी की तारीफ भी कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि अगर मां-बेटी ने हिम्मत नहीं दिखाई होती तो चेन चोर पुलिस कि गिरफ्त में नहीं होते. पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी मिलने पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसके सहयोगी को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.



loading...