ताज़ा खबर

मध्य प्रदेश: जबलपुर में डीजल चोरी के आरोप में 3 आदिवासियों की निंर्वस्त्र कर पिटाई, Video वायरल

मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, कर्नाटक समेत 7 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, भोपाल में रेड अलर्ट जारी

मध्यप्रदेश: पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कहा- कांग्रेस ने शुरू की गंदी राजनीति, बीजेपी करेगी खत्म

मध्यप्रदेश में कांग्रेस के संपर्क में बीजेपी के कई विधायक, सीएम कमलनाथ से मिले ये MLA

मध्यप्रदेश: कंप्यूटर बाबा का दावा, बीजेपी के 4 विधायक मेरे संपर्क में हैं, कमलनाथ के कहने पर पेश कर दूंगा

मध्यप्रदेश: नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान पर बोले कमलनाथ, आपके नंबर 1 और 2 समझदार इसलिए नहीं दे रहे आदेश

अवैध रेत खनन पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, केंद्र, पांच राज्यों और सीबीआई को जारी किया नोटिस

2018-07-17_jabalpur.jpg

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक बेहद अमानवीय मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग बड़ी बेरहमी से तीन लोगों को निंर्वस्त्र कर उनकी बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार यह वीडियो उस इलाके में स्थित ट्रांसपोर्ट कंपनी की है और वीडियों में कंपनी का मालिक ही है जो उन लोगों की पिटाई करता नजर आ रहा है. जिले के संजीवनी नगर पुलिस थाने की प्रभारी निरीक्षक भुवनेश्वरी चौहान ने बताया, घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने 14 जुलाई को ट्रक मालिक गुड्डू शर्मा और उसके साथी शेरू के खिलाफ एससी और एसटी अत्याचार निरोधक कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

खबरों के अनुसार ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक ने आदिवासी ट्रक ड्राइवर और उसके तीन साथियों को गाड़ी से 120 लीटर डीजल चोरी करने के आरोप में निर्वस्त्र कर बेसबॉल के बैट और प्लास्टिक के पाइप से बुरी तरह पीटा.

पुलिस ने बताया कि तीनों पीड़ित आदिवासी युवक मंडला के रहने वाले हैं और गुड्डू के ट्रक पर काम करते हैं. आपको बता दें कि यह मामला 11 जुलाई का है. इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है. हालांकि पुलिस का दावा है कि आरोपियों की तलाश जोरों से जारी है.



loading...