जेल से बाहर आने के बाद करण ओबेरॉय ने बताया, 92 कैदियों के बीच था एक ही टॉयलेट, जिसे हमें ही साफ करना होता था

2019-07-02_KaranOberaoi.jpeg

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय कुछ दिन पहले जेल से बाहर आ गए है. उन्हें एक महिला ज्योतिषी के साथ रेप के आरोप में अरेस्ट किया गया था. कुछ दिनों पहले ही वे जेल से बाहर आ गए हैं. ज्योतिष महिला ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था जिसमें उसने कहा था कि 2017 में करण ने शादी का झूठा वादा करके उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल किया. जिसके बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार कर लिया था. 

फिलहाल वे जेल से बाहर हैं. रिहाई के बार करण ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि “मुझे जिस सेल में रखा गया था, उसमें 92 कैदी थे और सभी के बीच एक टॉयलेट थी, जिसकी सफाई हमें करनी पड़ती थी.” करण ने ये भी कहा कि जेल का खाना बहुत खराब था. खाने लायक भी नहीं था. कई दिन तो उन्हें सिर्फ पानी पीकर रहना पड़ा था.

करण ने बताया- जेल के कैदियों ने उन्हें बहुत सहयोग दिया. वे एक्टर को अपनी चादर दे देते थे और उसका रोल करके तकिया बना देते थे ताकि करण को सोने में कोई तकलीफ न हो. ओबेरॉय ने बताया कि वे अब अपनी लाइफ में सैटेल होना चाहते हैं.

34 वर्षीय महिला का कहना है कि वह 2016 में एक डेटिंग एप के जरिए करण से मिली थी. इसके एक साल बाद करण ने उसे नारियल के पानी में कुछ मिलाकर दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया. 25 वर्षों से करण एक मॉडल, गायक और अभिनेता हैं और उन्होंने ‘स्वाभिमान’, ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ और ‘साया’ सहित कई टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय किया है. वह ए बैंड ऑफ ब्वॉयज के गायक थे.



loading...