ताज़ा खबर

IPL 2018: सबसे स्टाइलिश आईपीएल खेल रहे यें 5 खिलाड़ी, देखें विडियो

India Vs West Indies 3rd ODI: सीरीज पर कब्ज़ा करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, ये हो सकती हैं प्लेइंग इलेवन

सेमीफाइनल में हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी के बैटिंग ऑर्डर पर पहली बार बोले कोच रवि शास्त्री

CWC 2019: टीम इंडिया की हार पर दिग्गजों ने उठाए सवाल, धोनी को सातवें नंबर पर भेजना बताया सबसे बड़ी गलती

World Cup 2019: भारत को खली नंबर 4 बल्लेबाज की कमी, जानिए इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया कहां सफल रही और कहां नाकाम हुई

World Cup 2019 IND Vs NZ: भारत की नैया डगमगाई, हार्दिक पांड्या भी हुए आउट

World Cup 2019: इंडिया-न्यूजीलैंड मुकाबले पर इंद्रदेव की नजर, बिना सेमीफाइनल खेले ही फाइनल में पहुंच जाएगा भारत, ये है पूरा माजरा

2018-04-04_Most-Fashionable-Cricketers.jpeg

बॉलीवुड का एक बड़ा ही मशहूर गाना है- स्टाइल में रहने का . ये गाना आईपीएल के उन नामी-गिरामी स्टार खिलाड़ियों पर भी फिट बैठता है, जो अपनी क्रिकेट के साथ-साथ अपने स्टाइल को लेकर भी खासे चर्चा में रहते हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में वैसे तो स्टाइलिश खिलाड़ियों की कमी नहीं हैं, दूसरे लहजे में कहें तो इसकी भरमार है, लेकिन कुछ हैं जिनका स्टाइल थोड़ा जुदा है और वो अपने क्रिकेट और स्टाइल के कॉम्बो के साथ फैंस के दिलों पर टशन से राज करते हैं.

हार्दिक पांड्या
इंटरनेशनल पिच हो या IPL की 22 गज की पट्टी, पांड्या के क्रिकेट के बोल हर जगह बिंदास रहे है. लेकिन, बिंदास क्रिकेट खेलने के अलावा पांड्या स्टाइलिश भी हैं, जो कभी अपने बालों तो कभी अपने लुक को लेकर चर्चा में रहे हैं. ये हेयरकट पांड्या ने आईपीएल के लिए लिया है, जिसमें वो बेहद शानदार दिख रहे हैं. इसके अलावा हाल ही में पांड्या का फोटो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होता दिख रहा है. जिसमें वो बड़े ही टशन के साथ अपनी शर्ट की बाजू को फोल्ड करते दिख रहे हैं.

अपने खास स्टाइल की वजह से पांड्या भारतीय क्रिकेट के कैरेबियाई रूप भी कहे जाते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उनका स्टाइल कैरेबियाई क्रिकेटरों को मैच करता है. पांड्या कैरेबियाई क्रिकेटर केरॉन पोलार्ड को अपना रॉल मॉडल मानते हैं. ये दोनों ही IPL में मुंबई इंडयंस के लिए खेलते हैं. और, वो कहते हैं ना कि संगत से गुण आत है संगत से गुण जात. ऐसे में पांड्या के स्टाइल के पीछे पोलार्ड एक बड़ी वजह हो सकते हैं.

शिखर धवन
मूंछें हो तो नत्थू लाल जैसी- महानायक अमिताभ बच्चन का ये डॉयलॉग भले ही फेमस हुआ हो लेकिन बात जब आईपीएल की हो तो हर कोई यही कहता है कि मूंछें हो तो शिखर धवन जैसी. धवन की मूंछ उनके गब्बर इमेज का एक्स फैक्टर है, जो हर कैच, उनकी हर बड़ी पारी के साथ सुर्खियों में आ जाती है तो सिर्फ इसलिए क्योंकि धवन का जश्न मूंछों पर तांव दिए बिना पूरा नहीं होता.

IPL में धवन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा हैं. और, ऐसे में उनका इरादा अपनी मूंछों की शान को बढ़ाते हुए सनराइजर्स को दूसरी बार आईपीएल चैम्पियन बनाना होगा.

रवींद्र जडेजा
IPL-11 में धोनी के मिशन का रवींद्र जडेजा बड़ा हथियार हैं. धोनी का ये हथियार भारतीय क्रिकेट की रंगीन लीग में गेंद और बल्ले के अपने प्रदर्शन के दम पर तो चर्चा में रहता ही है साथ ही अपने एक खास स्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. जडेजा का ये खास स्टाइल दिखता है जब वो किसी बड़ी पारी या मैच विनिंग नॉक को अंजाम देते हैं. क्रिकेट फील्ड पर सुर्खियां बटोरने वाला जडेजा का ये स्टाइल तलवारबाजी का है, जिसमें वो अपने बल्ले को तलवार की तरह भांजते हैं और विरोधी पर अपनी जीत का दम भरते हैं.

आंद्रे रसेल
अपने ऑलराउंड क्रिकेट से रसेल IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स को मजबूती देने का काम करते हैं. लेकिन, इस बिंदास क्रिकेट के अलावा रसेल का स्टाइल भी कम लाजवाब नहीं है. आईपीएल में रसेल के गोल्डन बाल और अनोखा हेयरकट स्टाइल के मामले में उन्हें दूसरे क्रिकेटरों से जुदा करता है.

ड्वेन ब्रावो
IPL में ड्वेन ब्रावो को डेथ ओवर्स का सबसे बेहतरीन स्पेशलिस्ट माना जाता है. लेकिन स्टाइल के मामले में भी वो किसी से कम नहीं हैं. ब्रावो के स्टाइल में सबसे खास है उनका डांस. ये डांस ब्रावो की पहचान बन चुका है, जिसे अब चेन्नई सुपरकिंग्स के उनके साथी खिलाड़ी भी फॉलो करते हैं.



loading...