ताज़ा खबर

गाजियाबाद: इंदिरापुरम में 2 बच्चों की हत्या कर पति-पत्नी ने आठवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

आजम खान के बेटे को सुप्रीम कोर्ट से झटका, HC के विधायकी रदद् करने के फैसले पर रोक लगाने से इनकार

जन्मदिन के अवसर पर मायावती ने कहा- राज्यों से विदा हो रही है बीजेपी, अगर कांग्रेस की राह पर चलेगी तो देश से विदा हो जाएगी

नोएडा में पुलिस कमिश्नर के आने से पहले ही जला दी गईं फाइलें, पुलिस महकमे में हड़कंप

Video: इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर से अखिलेश यादव ने कहा- तुम BJP-RSS के आदमी हो सकते हो, भाग जाओ यहां से

यूपी: नोएडा और लखनऊ में पुलिस कमिश्नर की तैनाती, जानें किसे मिली कमान

काशी के विश्वनाथ मंदिर में ड्रेस कोड हुआ लागू, पुरुषों को धोती और महिलाओं को साड़ी पहनना जरुरी

2019-12-03_GhaziabadSuicide.jpg

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक दंपति ने अपने दो बच्चों की गला दबा कर हत्या कर दी इसके बाद खुद 8वीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी. इंदिरापुरम के वैभव खंड में एक अपार्टमेंट में यह घटना सामने आई है. वहीं एक महिला की हालत गंभीर है.

एक ही परिवार के चार लोगों की मौत की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया. इस हत्याकांड और आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी बताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बिल्डिंग के गार्ड ने बताया कि घटना करीब 5 बजे सुबह की है. जब उसने देखा कि 3 लोग बिल्डिंग के बाहर गिरे पड़े हैं. जिसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई.

इस मामले में एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि इंदिरापुरम के वैभव खंड में कृष्णा सफायर अपार्टमेंट में फ्लैट संख्या A-805 में रहने वाले तीन लोगों ने छलांग लगा दी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि छलांग लगाने वालों में 1 महिला और एक पुरुष की मौत हो गई है. वहीं एक महिला की हालत गंभीर है जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतकों की पहचान गुलशन और परवीन के रूप में हुई है. जो महिला बच गई है उसका नाम संजना बताया जा रहा है. वहीं मृतक बच्चों की पहचान ऋतिक और ऋतिका के रूप में की गई है.

जांच में पता चला है कि कूदने वाले युवक के साथ जो महिलाएं थीं वह उसकी पत्नियां थीं. यह डेढ़ महीने पहले ही यहां पर रहने आए थे. जब पुलिस ने घर की छानबीन की तो यहां दंपति के दो बच्चे भी मृत मिले. जिनमें से एक 12-13 साल का लड़का और 10-11 साल की लड़की थे. घर की दीवार पर एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या बताई जा रही है.
 



loading...