मीका सिंह ने कराची में मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां परफॉर्म किया, पार्टी में ISI अधिकारी और दाऊद का परिवार था मौजूद

2019-08-13_MikaSingh.jpg

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के हालात हैं. बावजूद इसके बॉलिवुड के स्टार सिंगर मीका सिंह के पाकिस्तान जाकर पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार के यहां परफॉर्मेंस देने से लोगों में नाराजगी है. हालांकि, अब इस पूरे वाकये से जुड़ी एक और चौंकाने वाले जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि मीका की परफॉर्मेंस के दौरान कुछ अहम मेहमान जो वहां मौजूद थे, उनमें पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के शीर्ष अधिकारी और भारत के मोस्टवॉन्टेड दाऊद इब्राहिम के परिवार के सदस्य शामिल थे.

आपको बता दें कि जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी रस्म पर ‘मीका सिंह नाइट’ का आयोजन किया था. कार्यक्रम का आयोजन डिफेंस हाउस अथॉरिटी (डीएचए), फेज-8 स्थित 23, बीच एवेन्यू में किया गया था, जो कि डी कंपनी के सदस्य अनीस इब्राहिम और छोटा शकील के कराची स्थित आवास से बहुत ज्यादा दूर नहीं था.

कराची के एक प्रमुख अखबार से जुड़े पत्रकार के मुताबिक टिशू पेपर बनाने वाले असद प्रधानमंत्री इमरान खान से नजदीकी होने के कारण मीका सिंह और उनके 14 सदस्यीय दल को वीजा दिलवाने में कामयाब रहे. इस तरह उन्होंने 8 अगस्त को कराची में इस कार्यक्रम का आयोजन किया, जबकि पाकिस्तान सरकार ने किसी भी भारतीय कलाकार या फिल्मी हस्ती के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है.


 



loading...