कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस एली अवराम ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे साथ सोना चाहता था डायरेक्टर

2019-10-02_ElliAvram.jpg

फिल्मी दुनिया में ग्लैमर की चमक-धमक और सितारों के ठाठ तो सबको बड़े अच्छे लगते हैं, लेकिन इस लाइफ को पाना और बॉलीवुड में एंट्री करना इतना आसान नहीं है. इस ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा बनने के पहले अधिकतर हसीनाओं को कास्टिंग काउच जैसी घिनौनी परिस्थितियों का सामना करना होता है. अब अपना एक ऐसा ही कड़वा अनुभव शेयर किया है एक्ट्रेस एली अवराम ने, जिसे सुनकर आप शॉक्ड हो सकते हैं.

सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट रह चुकी स्विडन की रहने वाली एक्ट्रेस एली अवराम ने कास्टिंग काउच को लेकर अपनी आपबीती सुनाई है. एली अवराम ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुए इस वाकए को सुनाया है.

एली अवराम ने एक इंटरव्यू में इस चौंकाने वाली घटना के बारे में बताया. एली अवराम ने कहा, 'मैं कुछ मीटिंग्स के लिए गई थी. मैं वहां 2 निर्देशकों से मिली. जिन्होंने मेरा कसकर हाथ पकड़ा और जोर से हिलाया और अपनी उंगलियों से मेरा हाथ दबा दिया.'

इसके आगे एली अवराम ने कहा, ''इस मीटिंग के बारे में मैंने मेरे दोस्त को बताया वो हैरान हो गया और उसने मुझसे कहा, 'क्या उसने तुम्हारे साथ वो किया? तुम्हें पता है कि मैं क्या पूछ रहा हूं' मुझे नहीं पता था और उसने मुझे बताया कि वो मेरे साथ सोना चाहता था.''

अब इस इंटरव्यू को सुनने के बाद साफ है कि बॉलीवुड की चमक के साथ यहां का एक डार्कफेस भी है जो अब सबके सामने आ चुका है. बता दें कि हाल ही में नोरा फतेही ने भी अपना ऐसा ही अनुभव शेयर किया था.



loading...