नशे में धुत मॉडल ने मचाया हंगामा, वॉचमैन को पीटा, पुलिस के सामने उतार दिए कपड़े, विडियो वायरल

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने थामा शिवसेना का दामन, आदित्य ठाकरे ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

महाराष्ट्र: अमित शाह ने कहा- कांग्रेस कश्मीर से धारा 370 नहीं हटा पाई, मोदी जी ने यह कर दिखाया

महाराष्ट्र: पर्ली रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- कश्मीर जाना है तो मुझे बताएं, मैं करूंगा इंतजाम

PMC बैंक: पूर्व MD जॉय थॉमस को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, सुरजीत सिंह अरोरा को पुलिस कस्टडी

महाराष्ट्र: उस्मानाबाद में चुनावी रैली के दौरान शिवसेना सांसद पर चाकू से हमला, हमलावर फरार

महाराष्ट्र: अकोला में बोले पीएम मोदी- आपका आशीर्वाद बना रहेगा तो मोदी नया-नया काम करता रहेगा

2018-10-30_Model.jpg

देहरादून की रहने वाली एक मॉडल ने मुंबई के पॉश इलाके में वॉचमैन से हाथापाई की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मॉडल ने पहले वॉचमैन से हाथापाई की, उसके बाद अपने कपड़े उतार दिए. बताया जा रहा है कि मॉडल सिर्फ इतनी बात पर भड़क गई थी कि वॉचमैन उसके लिए सिगरेट नहीं लाया. उसने पहले तो वॉचमैन की पिटाई की. इसी बीच मौके पर जब लोग पहुंचे तो उनके सामने चिल्लाने लगी और अर्द्धनग्न होकर विरोध प्रदर्शन करने लगी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो बीते 25 अक्तूबर की हुई घटना का है. बताया जा रहा है कि मुंबई के पॉश इलाके ओशिवारा में मॉडल की पहले सिक्योरिटी गार्ड से बहस हो गई. उसके बाद मॉडल ने उससे हाथापाई भी की जिसके बाद मजबूरन पुलिस को बुलाना पड़ा. हालांकि मॉडल भी खुद के पक्ष में अब सफाई दे रही है. ट्वीटर के माध्यम से मॉडल ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस के साथ कोई महिला कांस्टेबल या अधिकारी नहीं थी. इसी के चलते उसने अपने तरीके से कपड़े उतारकर विरोध किया था.

उसका कहना है कि लोग वहां उसकी मदद करने की बजाय वीडियो बना रहे थे. मॉडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक मॉडल मूल रूप से उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की रहने वाली है. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला गरमा गया, इसके बाद मॉडल ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को ट्वीट कर शिकायत की कि पुलिस उसे रात में ही गिरफ्तार कर ले जा रही थी.



loading...