कमलेश तिवारी हत्याकांड पर बोले सीएम योगी- किसी भी दोषी को बक्शा नहीं जाएगा

2019-10-19_YogiAdityanath.jpg

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी हत्याकांड पर बड़ा बयान दिया है. सीएम योगी ने कहा कि कमलेश तिवारी की हत्या प्रदेश में दहशत और भय का माहौल फैलाने के लिए की गई. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कमलेश तिवारी हत्याकांड से जुड़े किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी को निर्देशित कर दिया गया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात करूंगा. सीएम योगी ने आश्वासन दिया है कि हत्याकांड से दहशत का माहौल फैलाने की कोशिश करने वालों को कुचल दिया जाएगा.

सीएम योगी ने कहा कि मामले में लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि यूपी से दो लोगों और गुजरात से 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हत्याकांड से जुड़े अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रशासन को मामले में उचित कार्वारवाई के निर्देश दिए जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि दहशत का माहौल फैलाने के लिए शरारत की गई है. ऐसे शरारती तत्व, जो माहौल खराब करने का मंसूबे रखते हैं ऐसे मंसूबों को कुचल दिया जाएगा.

सीएम योगी ने कहा कि हत्यारे कमलेश तिवारी के घर पहुंचे और उनके साथ बातचीत की. कमलेश तिवारी के साथ चाय पी. कुछ देर में उनके बेटे और सुरक्षागार्ड को कुछ सामान लाने बाजार भेजा. इसके बाद कमरे में जब वे अकेले हो गए तो उनकी हत्या कर दी गई.

सीएम योगी ने कहा कि, "इस मामले में प्रभावी कार्रवाई करने के आदेश दे दिए गए हैं. शनिवार शाम को मैं इस मामले की फिर से समीक्षा करूंगा. भय और दहशत पैदा करने वाले जो भी तत्व होंगे, सख्ती के साथ उनके मंसूबों को कुचलकर रख देंगे. इस प्रकार की किसी भी वारदात को कतई स्वीकार नहीं किया जाएगा. जो भी इस घटना में शामिल होगा, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा."

वहीं, कमलेश तिवारी के परिजन आखिरकार अंतिम संस्कार के लिए राजी हो गए. प्रशासन द्वारा परिजनों की 9 मांगों के माने जाने के बाद कमलेश तिवारी के परिजन मृतक के अंतिम संस्कार के लिए राजी हुए. वहीं, सीएम योगी महाराष्ट्र से लौटने के बाद सीतापुर जाएंगे और कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात करेंगे.


 



loading...