सरकार के लिए विपक्ष की मोर्चेबंदी, राहुल गांधी से मिले नायडू, शाम को लखनऊ में अखिलेश-मायावती से करेंगे मुलाकात

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत स्थिर, उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने एम्स पहुंचकर डॉक्टरों से ली तबीयत की जानकारी

कश्मीर मुद्दे पर रूस ने किया भारत का समर्थन, कहा- संविधान के दायरे में हुआ फैसला

आर्टिकल 370: पाकिस्तान ने अब रोकी समझौता एक्‍सप्रेस की सेवा, भारत ने भेजा इंजन, वापस आई ट्रेन

आर्टिकल 370 हटाए जाने को लेकर आज शाम 8 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

धारा 370 हटाने के खिलाफ दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का जल्द सुनवाई से इनकार

अजित डोभाल के कश्मीरियों से मिलने पर तिलमिलाए कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, कहा- पैसे देकर आप किसी को भी साथ ले सकते हो

2019-05-18_NaiduRahul.jpg

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री व तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की, जो संभवत: चुनाव के बाद के परिदृश्य में संभावित गठबंधनों पर चर्चा करने के संदर्भ में थी. नायडू के शनिवार शाम को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्रियों मायावती और अखिलेश यादव से मिलने की उम्मीद है.

पार्टी के एक सूत्र ने बताया कि नायडू दिल्ली से लखनऊ के लिए अपराह्न् 2.45 बजे के आसपास रवाना होंगे और अपराह्न् करीब 3.45 बजे लखनऊ में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उनके बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करने की संभावना है. सूत्र ने कहा कि नायडू शाम करीब सात बजे एक विशेष विमान से आंध्र प्रदेश लौट जाएंगे.

तेदेपा प्रमुख ने शुक्रवार को चुनाव आयोग से मुलाकात की और उस पर सरकार समर्थक होने का आरोप लगाया और महात्मा गांधी का अपमान करने के लिए भारतीय जनता पार्टी की भोपाल से उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.



loading...