रामपुर: SBI बैंक से 12 साल के लड़के ने 3 लाख रुपये से भरा बैग उड़ाया, देखें वीडियो

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने DJ बजाने पर लगाई रोक, ध्वनि प्रदूषण होने पर थाना इंचार्ज होंगे जिम्मेदार

अयोध्या मामला Live: रामलला के वकील बोले- कोई मंदिर कोई देवता नहीं तो फिर भी लोगों की जन्मभूमि के प्रति आस्था ही काफी है

योगी मंत्रिमंडल का विस्तार, 6 कैबिनेट, 6 स्वतंत्र प्रभार और 11 राज्य मंत्रियों ने ली शपथ

योगी सरकार का कल होगा मंत्रिमंडल विस्तार, जानें किन नए चेहरों को मिल सकता है मौका

सोनभद्र कांड: उम्भा गांव पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीड़ितों का हालचाल जाना

सोनभद्र कांड: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 13 अगस्त को जाएंगी उम्भा गांव, पीड़ितों का लेंगी हालचाल

2018-03-17_bank-rampur.jpg

जिसे लोग छोटा बच्‍चा समझ रहे थे, वह इतना शातिर निकला कि बैंक में भीड़ के बीच से 3 लाख रूपयों से भरा बैग चोरी कर चंपत हो गया. घटना यूपी के रामपुर जिले के भारतीय स्‍टेट बैंक की है. एक बच्‍चे द्वारा अंजाम दी गई यह हैरतअंगेज घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शुक्रवार को यूपी के रामपुर में भारतीय स्‍टेट बैंक में कामकाज चल रहा था. इसी दौरान बैंक के अंदर से रूपयों से भरा बैग गायब हो गया. बैग में तीन लाख रूपए थे. बैग नहीं मिला तो पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरा खंगाला जाने लगा. सीसीटीवी से पता चला कि बैग बच्‍चे द्वारा गायब किया गया. कैमरे में दिख रहा है कि एक बच्‍चा रूपयों से भरा बैग लेकर बैंक से बाहर की ओर तेजी से जा रहा है.

बैंक के अंदर कर्मचारी और उपभोक्ता अपने-अपने काम में व्‍यस्‍त हैं. इसी बीच बैंक के अंदर की ओर से एक नाबालिग लड़का बैग लेकर तेजी से बाहर निकलते दिख रहा है. लड़का बार-बार पीछे भी देख रहा है. वीडियो 19 सेकंड का है. इसे एएनआई द्वारा जारी किया गया है. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीसीटीवी के जरिए बच्‍चे की पहचान का प्रयास किया जा रहा है.



loading...