कैसा यह प्यार है? जापान में किया जाता है हंटर से मारकर प्यार, धड़ल्ले से चल रही है “लव इंडस्ट्री”

2016-12-07_loveindustry.jpg

प्यार करने के लिए लोग न जाने क्या-क्या करते हैं. प्यार में तड़प पर तकलीफ होती है ये तो सभी जानते हैं. लेकिन जानबूझ कर ये तकलीफ उठाई जाए. पाने के लिए लोग अजीबोगरीब तरीकों का इस्तेमाल करते हैं. एक ऐसी जगह हैं जहाँ पर मर्द खुद को हंटर से पिटवाकर प्यार कराना पसंद करते हैं. क्यूँ किया जाता है इस तरह का प्यार?

बात है जापान की जहाँ इन दिनों अजीबोगरीब सेक्स इंडस्ट्री पैर पसार रही है. इसका नाम भी इसके काम से जुड़ा है. जापान में धड़ल्ले से चल रही है ‘लव इंडस्ट्री’ और इसे सिर्फ युवा लड़के ही पसंद करते हैं.

जापान में अधिकतर लड़के सिंगल ही रहना पसंद करते हैं. वह शादी नहीं करना चाहते, लेकिन वो एक ऐसी सर्विस को ले रहे हैं जो आपकी रूह कंपा देगी.

इस सर्विस में जापान के पुरुष खुशी पाने के लिए महिलाओं से पिटाई खाने की सर्विस ले रहे हैं. इस सर्विस की सच्चाई जानने के लिए एक रिपोर्टर ने अपनी जान जोखिम में डाली. उसने सब अपने कैमरे में कैद किया. 

सबसे पहले रिपोर्टर को एक अज्ञात जगह ले जाया गया. वहां एक महिला ने पहले उसके हाथ-पांव बांध दिए और फिर बेरहमी से इस रिपोर्टर के ऊपर चढ़कर कई बार चाबुक (हंटर) से वार किया. रिपोर्टर इस दौरान दर्द से कराह रहा था. सोचने वाली बात है कि जापान के लड़कों को ये सर्विस आखिर क्यों पसंद आ रही है, जबकि इससे दर्द और तकलीफ के बदले कुछ नहीं मिलता.

  


 



loading...