ताज़ा खबर

गाड़ी से नेमप्लेट हटाने पर BJP नेता ने अधिकारी को जड़ा थप्पड़

बीजेपी ने कई राज्यों के लिए नियुक्त किए चुनाव प्रभारी, जानें किसे कहां मिली जिम्मेदारी

झारखंड के जमशेदपुर दिल झकझोर देने वाली घटना, दुष्कर्म के बाद 3 साल की मासूम का सिर काटा

RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले में झारखंड हाई कोर्ट से मिली जमानत, लेकिन जेल से नहीं निकल पाएंगे

झारखंड के गढ़वा में यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 6 की मौत, 39 घायल

झारखंड के जमशेदपुर में बाइक चोरी के आरोप में मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या, घरवालों का आरोप जबरन लगवाए ‘जय श्रीराम’ के नारे

लोकसभा चुनाव: महेन्द्र सिंह धोनी ने रांची में परिवार के साथ किया मतदान, जीवा ने लोगों से वोट डालने की अपील

2018-01-17_bjp-rajdhani-yadav-450.jpg

बीजेपी नेता राजधानी यादव ने डिस्ट्रिक्ट ट्रांसपोर्ट ऑफिसर से न सिर्फ बहस की बल्कि उनपर हाथ भी उठाया. राजधानी यादव की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यादव ने ऐसा उनकी कार से नेमप्लेट हटवाने पर किया. यादव को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.

लातेहार जिला के डिस्ट्रिक्ट ट्रांसपोर्ट ऑफिसर (डीटीओ) ने राजधानी यादव की कार से नेमप्लेट हटवाई थी. इस नेमप्लेट पर उनका पद और नाम लिखा था. लातेहार के डीटीओ ने यादव की गाड़ी को इनटरसेप्ट किया और जिला कलेक्टर के दफ्तर में नेमप्लेट हटवा दी. यादव लातेहार में बीजेपी के उपाध्यक्ष हैं.

नेमप्लेट हटवाने से गुस्साए यादव ने डीटीओ पर हाथ उठा दिया. यादव के ऐसा करने से डीटीओ बरला को चोटें भी आई हैं और उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है. इस मामले में यादव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

लातेहार के डेप्युटी डेवलपमेंट कमिश्नर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि दोषी के खिलाफ सरकारी अफसर के कार्य में बाधा डालने के मामले में कार्रवाई की जाएगी. वहीं, जिले के डेप्युटी कमिश्नर प्रमोद कुमार गुप्ता ने बताया कि दोषी को जांच के बाद सजा दी जाएगी.



loading...