Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल’ ने दिखाया अपना जलवा, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

2019-09-14_DreamGirlBoxOfficeCollection.jpg

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है. फिल्म में आयुष्मान के साथ अनू कपूर और नुसरत भरुचा भी लीड रोल में है. ‘ड्रीम गर्ल’ ने अपने पहले दिन 10.05 करोड़ कमा लिए है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल ने साल 2019 की कई बड़ी फिल्मों को अपने पहले दिन की कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. जिनमें ‘उरी’ ने पहले दिन 8.02 करोड़ कमाए थे तो कार्तिक आर्यन की ‘लुका छुप्पी’ ने 8.01 करोड़ और हाल ही में रिलीज हुई ‘छिछोरे’ ने 7.32 करोड़ कमाए.

वैसे आयुष्मान की ‘ड्रीम गर्ल’ ने उनकी पिछली फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. जिनमें ‘बधाई हो’, ‘आर्टिकल 15’, ‘शुभ मंगल सावधान’, ‘अंधाधुन’ और ‘बरेली की बर्फी’ भी शामिल है.

अगर ‘Dream Girl’ फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में आयुष्मान एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में जॉब करते हैं. जो कि 'पूजा' बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं. लेकिन धीरे-धीरे वह इसमें फंसते जाते हैं.
 



loading...