रिलीज हुआ अक्षय कुमार की ‘Mission Mangal’ का धमाकेदार ट्रेलर, कहानी नहीं बल्कि मिसाल है

2019-07-18_MissionMangalTrailer.jpg

15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी देश की अंतरिक्ष यात्रा की सफलता को इस फिल्म में दिखाया जाएगा. फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हरि और नित्या मेनन भी हैं. फिल्म को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है. कुछ दिन पहले फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को रिलीज किया गया था और उसके बाद 45 सेकेंड का टीजर वीडियो को आउट हुआ था.

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा कि ये सिर्फ एक कहानी नहीं बल्कि मिसाल है उस नामुमकिन सपने की जिसे मुमकिन किया इंडिया ने.

यूट्यूब पर ट्रेलर को कुछ ही मिनटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. ट्रेलर की शुरुआत अक्षय कुमार की आवाज से होती है. अक्षय कहते हैं, 'There is no science without experiments एक्सपेरिमेंट नहीं करेंगे तो हमें अपने आप को साइंटिस्ट कहने का कोई अधिकार नहीं.' फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा है. 

आपको बता दें कि फिल्म में अक्षय एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में अक्षय का नाम राकेश धवन है जो इस मिशन के हेड नजर आ रहे हैं. उनके अलावा इस मिशन मंगल की टीम में तारा शिंदे (विद्या बालन), कृतिका अग्रवाल (तापसी पन्नू), एका गांधी (सोनाक्षी सिन्हा), परमेश्वर नायडू (शरमन जोशी), नेहा सिद्दिकी (कृति कुल्हारी) नजर आ रही हैं.



loading...