OMG! महिला के स्तनों का साइज़ बड़ा होने के कारण उसे झूले से उतारा दिया गया

ब्रिटिश पुलिस ने विकीलीक्स के संस्थापक जूलियन असांजे को किया गिरफ्तार, वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में होंगे पेश

लंदन कोर्ट से विजय माल्या को झटका, प्रत्यर्पण के लिए दायर याचिका खारिज, जल्द लाया जाएगा भारत

लंदन की कोर्ट ने रदद् की नीरव मोदी की जमानत याचिका, जज ने बताया, वनुआटू की लेना चाहता था नागरिकता

PNB Fraud Case: भगोड़े नीरव मोदी के खिलाफ लंदन की कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ्तारी

लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा दीपिका पादुकोण का वैक्स स्टैचू, देखते रह गए रणवीर सिंह

लंदन की सड़को पर आराम से घूमता नजर आया PNB बैंक घोटाले का आरोपी नीरव मोदी, कांग्रेस ने कहा- मोदी है तो मुमकिन है

2016-11-21_UK-woman-Big-Chest-Size.jpg

ये तो आप जानते होंगे ही कि रोलरकोस्टर में बठने के लिए कुछ नियमों का पालन करना पड़ता है, जो आपकी सेफ्टी के लिए होते हैं। रोलरकोस्टर में बैठना भला किसे पसंद नहीं होता, लेकिन एक महिला के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी कल्पना आपने कभी नहीं की होगी। दरअसल एक महिला रोलर कॉस्टर पर सिर्फ इसलिए नही बैठ पाई क्योंकि उसके स्तन बहुत बड़े थे।

सुनने में अजीब लगेगा, लेकिन लंदन की रहने वाली तान्या को सिर्फ इसलिए रोलरकोस्टर में बैठने की इजाज़त नहीं दी गई, क्योंकि उसके स्तन बड़े थे। ये महिला थीम पार्क में अपने परिवार के साथ रोलर कॉस्टर झूलने पहुंची तो उसे झूले पर बैठने से मना कर दिया गया। तान्या को वहां खड़े स्टाफ ने उन्हे झूले से उतरने के लिए कहा। जिसके बाद महिला बेहद नाराज़ हो गई, लेकिन इसके बाद उसे ऐसा करने का कारण बताया गया।  

असल में महिला के स्तन इतना बड़े थे कि वह रोलरकॉस्टर में फिट नहीं आ पा रहे थे। इस घटना के बाद रोलरकोस्टर में बैठे सभी लोग तान्या को देखकर हंसने लगे, जिसके बाद इस महिला को बेहद बुरा लगा और वह झूले से उतर गई।

इस बात से आहात महिला ने अपनी बात कहते हुए कहा कि वह मोटी नहीं हैं उस झूले का सेफ्टी वेयर ढंग से नहीं बनाया गया है। माहिला के अनुसार इस झूले को बनाते वक्त महिलाओं के स्तन साइज को ध्यान में रखकर नहीं बनाया गया है। उन्हें समझना चाहिए कि सारी महिलाओं का कप साइज B नहीं होता है। महिला ने बताया कि उसके लिए ये घटना बेहद आहात कर देनेवाली रही।



loading...