आज तक तेज़ ने किया बड़ा ख़ुलासा, सीजन 10 में नज़र आ सकते हैं राज महाजन के साथ कबीर बेदी और राधे माँ

कलर्स का बेहद चर्चित प्रोग्राम बिग-बॉस सीजन 10 बहुत जल्द दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए टीवी पर आने वाला है. हालांकि अभी तक इसके प्रसारण की आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं हुई है. लेकिन अभी से ही इसकी चर्चाओं को लेकर बाज़ार गर्म है. आज तक के तेज़ चैनल ने तो सीजन 10 में आने वाले लोगों के नामों का खुलासा भी कर दिया है. चैनल की माने तो इस सीजन में आप कबीर बेदी, ड्रामा क्वीन राधे माँ, शाईनी आहूजा, राज महाजन, सुनील ग्रोवर, अरमान जैन, राहुल राज सिंह, सना सईद, नक्षत्र भागवे जैसी नामचीन हस्तियों को देख सकते हैं. हर बार बिग बॉस कुछ न कुछ नए एडवेंचर दिखाता है. इस बार भी बहुत कुछ नया और चटपटा होने वाला है.

तेज़ पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम शक्की आंटी की बातों पर गौर किया जाए तो बहुत जल्द इन नामों के साथ शूटिंग स्टार्ट हो जायेगी. फिलहाल इसके प्रोमो में सलमान खान एस्ट्रोनॉट की ड्रेस पहने नज़र आ रहें हैं. बदले हुए लुक में काफी जच रहे हैं सलमान खान. इस बार बिग बॉस क्या नया लेकर आने वाला है इस बारे में तो अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. लेकिन अटकलों का बाज़ार गर्म है इस बार जीतने वाले को काफी बड़ी राशी इनाम में दी जायेगी   देखें विडियो : ये हैं Bigg Boss 10 में हिस्सा लेने वाले 10 कंटेस्टेंट!

तेज़ के मुताबिक जिन सभी नामों को लेकर चर्चाएँ शुरू हो गई हैं उन्हीं में से राज महाजन से हमने बात की. राज महाजन संगीतकार, लेखक, जीतकर, गायक, एक्टर और  टीवी होस्ट हैं. तीन सालों में बतौर संगीतकार राज महाजन 100 से ज़्यादा गाने निकाल चुके हैं. इतना ही नहीं छोटे परदे पर टीवी होस्ट के रूप में नई पारी खेल चुके हैं. राज से उनके बिग बॉस में आने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि, मुझे तो खुद भी बहुत हैरानी है कि मेरा नाम न्यूज़ में आ रहा है. मैं तो खुद ख़बर देखकर हैरान हो गया हूँ. अच्छा लग रहा है अपने बारे में ऐसा सुनकर. बिग बॉस जैसे नामचीन शो का हिस्सा बनकर कौन खुश नहीं होगा. अगर इस तरह की ख़बर आ रही है तो हो सकता है आप बहुत जल्द इसके आने वाले सीज़न में मुझे देख सकते हैं. फिलहाल इससे ज़्यादा मैं और कुछ नहीं कह सकता. कंटेस्टेंट को लेकर काफी गहमा-गहमी चल रही है. खुद का नाम एक कंटेस्टेंट के रूप में आने पर मैं स्पीचलेस हो गया हूँ. आप लोगों की तरह मुझे भी इंतज़ार है इसके आने का. हो सकता है आप लोग बहुत जल्द सुने "बिग बॉस चाहते हैं राज महाजन कन्फेशन रूम में आये."

बाकी कंटेस्टेंट के बारे में आगे राज ने कहा, जैसा की तेज़ चैनल में ख़बर आई है मुझे ख़ुशी है कि मेरा नाम भी उन 10 नामों में है जो बिग बॉस के घर में रह सकते हैं. जहाँ तक बात है साथी कंटेस्टेंट की, तो मजेदार रहेगा सभी के साथ एक ही घर को शेयर करना. बिग बॉस का मेहमान बनना किसी के लिए भी बहुत बड़ी बात है.

आपको बता दें इस बार बिग-बॉस में चर्चित चेहरों के साथ आम आदमी की भी एंट्री है. जी हाँ! अब आम इंसान भी एक ही छत के नीचे स्टार्स के साथ रह सकेगा. अभी बहुत से राज खुलने बाकी हैं. 



loading...