ताज़ा खबर

इस आदमी का लिंग 9 इंच लंबा और वजन है 4 किलोग्राम

2016-11-23_Large-Penis.jpg

दुनिया में बड़े अजीब तरह के लोग रहते है। कुछ अपनी कद काठी के कारण तो कुछ अपने शरीर को ऐसा बना देते हैं की जो देखता है वह सिर्फ देखता ही रह जाता है। लेकिन हर मर्द को अपने मर्दानगी को लेकर एक सोच हमेशा मन में बनी रहती है। अक्सर लोग इस सोच में रहते हैं क्या उनके लिंग का आकार सबसे बड़ा है या फिर सबसे छोटा है। इस तरह का सवाल सभी के मन में चलता रहता है।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे इंसान से मिलवाते हैं जिनके लिंग का आकार वजन जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। इनका नाम मिखा स्टंज है और जनाब जर्मनी में रहते हैं। मिखा आज जब भी सड़को पर निकलते है तो लोग उनके लिंग को देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं। मिखा स्टंज के लिंग का वजन तकरीबन 4.3 किलो है और लंबाई 9 इंच। इतने भारी भरकम लिंग के कारण अब यह सेक्स नही कर सकते हैं। 

मिखा को अपने लिंग में परिवर्तन 20 साल पहले नजर आया और शर्म के कारण उन्होंने उसके बारे में किसी को कुछ नही बताया था। लेकिन इतने बड़े आकार के लिए सिलिकन इंजेक्शन लगवाए हैं। लेकिन अब उन्हें इसे लेकर कोई शर्म नही आता  है और उन्होंने अपने लिंग के लिए के विशेष प्रकार के कपडे भी बनवाएं है। उनकी सेक्स लाइफ मुश्किल हो गई है। 

फिलहाल इस तरह की कई ऐसी खबरें है जो इंसान को सोचने पर मजबूर कर देती है। एक ऐसा ही मामला चीन में भी सामने आया था जहां पर के 32 साल के युवक ने बेहतरीन सेक्स के लिए घोड़े का लिंग ऑपरेशन के जरिये लगवाया है। अपने घोड़े के लिंग से अब यह आदमी बड़ा ही खुश है और सेक्स लाइफ को बेहतरीन मानता है।
 



loading...