विडियो: मध्यप्रदेश में वर्दी हुई शर्मशार, थाने में पुलिसकर्मियों ने पी बेहिसाब दारू, 15 को किया निलंबित

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम बाबूलाल गौर का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, कर्नाटक समेत 7 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, भोपाल में रेड अलर्ट जारी

मध्यप्रदेश: पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कहा- कांग्रेस ने शुरू की गंदी राजनीति, बीजेपी करेगी खत्म

मध्यप्रदेश में कांग्रेस के संपर्क में बीजेपी के कई विधायक, सीएम कमलनाथ से मिले ये MLA

मध्यप्रदेश: कंप्यूटर बाबा का दावा, बीजेपी के 4 विधायक मेरे संपर्क में हैं, कमलनाथ के कहने पर पेश कर दूंगा

मध्यप्रदेश: नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान पर बोले कमलनाथ, आपके नंबर 1 और 2 समझदार इसलिए नहीं दे रहे आदेश

2017-03-16_alcoholconsumption.jpg

होली के जश्न में डूबे पुलिस वालों ने वर्दी की परवाह न करते हुए थाना परिसर में ही शराब की बोतलें खोली और जमकर हुड़दंग मचाया. अब इस मामले में एसपी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 15 पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिया है. पुलिस वालों की शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी डॉ. आशीष ने यह एक्शन लिया है. 

होली के दिन पुलिसकर्मियों को ड्यूटी करना पड़ती है इसलिए विभाग दूसरे दिन होली मनाता है. जिसके चलते पुलिस वालों ने थाना परिसर में होली मनाई थी जहाँ कुछ पुलिस कर्मी होली मनाने के जोश में होश खो बैठे और ड्यूटी पर तैनात करीब 15 पुलिसकर्मियों ने वर्दी की गरिमा को ताक पर रख दिया. 

दरअसल, ग्वालियर के पुरानी छावनी थाने में मंगलवार को पुलिस को होली के दौरान जमकर शराब खोरी हुई. पुलिसकर्मियों ने थाने को ही मयखाना बना दिया और डीजे की धुन पर जमकर हुडदंग मचाया. पुलिस वालों की शराब पार्टी का उनके ही किसी साथी ने विडियो बना लिया और बाद में उसे वायरल कर दिया. उसे शायद इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि विडियो के वायरल होने से ऐसा एक्शन लिया जा सकता है. 

वीडियों में पुरानी छावनी थाने का मेन गेट दिख रहा है. जिसके ऊपर थाने का बोर्ड लगा हुआ है. खास बात यह है कि कुछ पुलिस वाले सिविल में दिख रहे है जबकि कुछ वर्दी में ही सीधे बोतल से ही शराब पी रहे हैं. इसके अलावा विडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस वाले एक शख्स को जबरन दारु भी पिला रहे हैं. वहीं उक्त मामले में ध्यान देने योग्य विषय है कि वहां महिला टीआई प्रीति भार्गव पदस्थ हैं .



loading...